नैमिषारण्य में आयोजित सपा के कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर को सपा प्रमुख Akhilesh Yadav ने संबोधित किया. इस दौरान उनके निशाने पर बीजेपी व यूपी पुलिस रही ।

Akhilesh-yadav-sitapur

सीतापुर में जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव..!!


सीतापुर:- नैमिषारण्य में आयोजित सपा के कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर को सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने संबोधित किया. इस दौरान उनके निशाने पर बीजेपी व यूपी पुलिस रही. उन्होंने कहा कि आज का टेंपरेचर 46 डिग्री है. हम लोग 46 डिग्री तापमान में बैठेते हैं… इसलिए भाजपा घबरा रही है. बीजेपी की टिफिन पर चर्चा पर चुटकी लेते हुए सपा प्रमुख मे कहा कि हम लोग 46 डिग्री तापमान में बैठे हैं और भाजपा के लोग टिफिन ला रहे हैं, उनका खाना समाजवादी खाएंगे. जातीगत जनगणना की मांग करते हुए उन्होंने कहा कि जब जातीय जनगणना की बात होती है तो बीजेपी घबरा जाती है.


सॉफ्ट हिंदुत्व के मुद्दे पर क्या बोले अखिलेश ?

मीडिया में तेजी से चल रही सॉफ्ट हिंदुत्व वाली खबरों पर अखिलेश यादव ने तंज कसा, उन्होंने कहा कि हम लोग पहले से सॉफ्ट हैं, अब हार्ड होने की जरूरत है। मीडिया कहती है आप सॉफ्ट हिंदुत्व की तरफ बढ़ रहे हैं, उन्होंने कहा कि चंदौली में किन्नर समाज के लोगों को गुस्सा आया और उन्होंने अपने कपड़े उतारे, पुलिस की लाठी छीनी और उनके पक्ष में रिजल्ट आया, इसलिए सॉफ्ट होने से काम नहीं चलेगा ।।

यूपी में केवल सांड संभाल रहे ट्रैफिक व्यवस्था- अखिलेश

छुट्टा जानवरों की समस्या को मंच से उठाते हुए सपा प्रमुख ने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला । उन्होंने कहा कि सांड हमारे खेत ही नहीं चर रहे आज कल ट्रैफिक व्यवस्था भी संभाल रहे हैं. लोग सांड की टक्कर से मार रहे हैं, हमारे विधायकों ने सांड की तस्वीर सीएम को दिखाई मगर उनको कोई फर्क नहीं पड़ा, उन्होंने कहा कि हमने ऐलान किया था यदि समाजवादियों की सरकार बनेगी तो सांड से टकराकर अगर कोई मारता है तो हम 5 लाख देंगे, सरकार को भी यही करना चाहती ।


Post a Comment

Comments