सूत्रों से आ रही खबर के अनुसार एलन मस्क (Alon Musk) कुछ दिन मे कर सकते है फ्री मे ब्लू टिक (Blue Tick) देने का ये एलान ।।

Twitter-blue-free-policy


Twitter Blue: एलन मस्क(Alon Musk) ने कहा था कि सभी फ्री ब्लू टिक हटाए जाएंगे और सबको पैसे देकर ब्लू टिक लेना होगा, लेकिन बाद में एलन मस्क ने अपने इस फैसले को टाल दिया। अब खबर है कि एलन मस्क फ्री में ब्लू टिक (Blue Tick) देने की योजना बना रहे हैं। अगर सब सही रहा तो एलन मस्क फॉलोअर्स की संख्या के आधार पर ब्लू टिक देंगे।

दवर्ज की एक रिपोर्ट के मुताबिक टॉप-500 विज्ञापनदाता ट्विटर पर सबसे अधिक खर्च करते हैं। ऐसे में ट्विटर (Twitter) ऐसे करीब 10,000 संस्थानों को कथित तौर ब्लू टिक बनाए रखने की इजाजत देने की योजना बना रहा है। ऐसे उन्हें हर महीने ब्लू टिक के लिए पैसे खर्च नहीं करने होंगे।

आपको बता दें कि 1 अप्रैल से सभी फ्री ब्लू टिक यानी लिगेसी वेरिफिकेशन हटने वाले थे लेकिन अब इसमें एक बदलाव किया गया है। पहले लिगेसी ब्लू टिक अकाउंट के साथ यह एक लीगेसी सत्यापित खाता है। यह उल्लेखनीय हो भी सकता है और नहीं भी (This is a legacy verified account. It may or may not be notable) लिखा रहता था, लेकिन अब 1 अप्रैल के बाद लिगेसी ब्लू टिक के साथ यह खाता सत्यापित है क्योंकि यह है Twitter Blue का Subscribe किया हुआ है या एक लीगेसी सत्यापित खाता है। (This account is verified because it's subscribed to Twitter Blue or is a legacy verified account. Learn more) लिखा हुआ है।

 ट्विटर ब्लू के तहत ब्लू टिक (Blue Tick) के लिए यूजर्स को हर महीने एक तय राशि देनी होती है। भारत में ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन की सुविधा कुछ दिन पहले ही लॉन्च हुई है। ट्विटर ब्लू की भारत में मोबाइल के लिए हर महीने 900 रुपये और वेब वर्जन के लिए 650 रुपये चुकाने होंगे।

Post a Comment

Comments