BJP केंद्रीय मंत्री और BJP विधायक के बातों को भी अनसुना कर रहे अधिकारी ,सीवर बहने से परेशान ग्रामीणों ने लगाया आरोप ।


bjp-bad-works-in-villages

बहेरी गांव मे मुख्य मार्ग पर बह रहा सीवर..!!


Chandauli News: चंदौली जिले के धानापुर विकास खण्ड के बहेरी गांव के मुख्य गली में लगा नाबदान का एक फ़ीट पानी यह बता रहा है की गांव का मुखिया या इससे सम्बन्धित अधिकारी कार्यो के प्रति काफी ज्यादा लापरवाही बरत रहे है ।

आपको बता दे की पिछले महीने भारत सरकार के केंद्रीय मंत्री सांसद महेंद्र नाथ पाण्डेय ,BJP विधायक सैयदराजा सुशील सिंह संयुक्त चौपाल में गांव के विकास के लिए अपने अपने निधि से लाखों रुपये देने की बात कही थी । 

ग्रामीणों को नही मिल पा रहा सरकारी योजनाओं का लाभ.!!

इसके अलावा ग्रामीणों का यह भी आरोप है की सरकार द्वारा मिलने वाली सुविधाए आवास, पेंशन बृद्धा ,विधवा, सहित अन्य सुविधाओं का भी लाभ नही मिल रहा ,ग्रामीणों की सुविधाएं मिलने के उद्देश्य से एस डी एम सकलडीहा के नेतृत्व में अधिकारियों ने भी चौपाल लगाकर पत्रों को सरकार द्वारा लाभ दिलाने एवं गांव की समस्याओं के निदान करने के लिए गली, खडंजा, रास्ता, तालाब, कब्रिस्तान के लिए जमीन आवंटन करने की बात कही थी ।।

परन्तु महीनों बीत गए और गांव के मुख्य गली में नाबदान का पानी लगा रहता है। पानी निकासी की कोई व्यवस्था न होने से ग्रामीण नाबदान के पानी से होकर आने जाने के लिए विवश है।।

जल निगम की पाइप से बिगड़ रहे रोड हो रहे गड्ढे , ग्रामीण परेशान ।।

आपको बता दे की गावों मे जल निगम की पाइप रास्तो के बिच मे पड़ रही है । बने बनाये रास्ते को बिच से उजाड़कर तिन चार फ़ीट गड्ढा कर के पाइप डालने का कम हो रहा है , पाइप डालने के बाद रास्ते का निर्माण नही कराया जा रहा है । जिससे थोड़ा सा भी बारिश होने पर कीचड़ पूरे रास्ते मे फैल जाता है , और अवागमन बाधित हो रहा है । ठेकेदार का कहना है की हमारा काम रोड सही कराने का नही है बस उखाड़ के पाइप डालने का है , जिससे ग्रामीण काफी परेशान है ।

इस संबंध में ग्रामीण शिवशखा सिंह, राकेश सिंह, राजन सिंह ,सुनील यादव, सरवन यादव, पिंटू यादव, जय सिंह, नसरुद्दीन, ने जिलाधिकारी का ध्यान आकृष्ट कराते हुए जल निकासी व रास्ते के मरम्मत की मांग की है।

Contact: samajwadipartynewsinfo@gmail.com For any News Updates , or information .

Post a Comment

Comments