Chandauli News: चंदौली की छात्रा को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म,दहशत में आये जिले के लोग ।।



मुगलसराय कोतवाली के चंदासी पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में कक्षा नौवीं की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म और महिलाओं द्वारा मारपीट किये जाने का मामला सामने आया है। बुधवार को पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म व महिलाओं के विरुद्ध मारपीट का मुकदमा दर्ज किया।

छात्रा की मां ने बताया कि दो जनवरी की शाम उसकी बड़ी पुत्री अपनी छोटी बहन व अन्य बच्चों के साथ गांव खली और चूनी खरीदने गई थी। इस बीच गांव का बदमाश युवक उसकी बड़ी पुत्री को अपने साथ ले गया। कुछ देर बाद सभी बच्चे घर वापस आ गये। उसकी छोटी बहन ने बताया कि दीदी को कोई अपने साथ ले गया है। इसके बाद परिवार वालों ने छात्रा की तलाश की लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चल सका। 

तीन जनवरी को छोटी पुत्री की निशानदेही पर किसी प्रकार घर के लोगों ने आरोपी युवक के घर से छात्रा को बरामद किया। इसके बाद उसे अपने साथ ले आये। पीड़िता की मां बताया कि उसकी पुत्री के साथ दुष्कर्म किया। जबकि एक महिला और किशोरी द्वारा मारपीट की गई थी। बुधवार को मुगलसराय कोतवाली पहुंचकर पीड़िता की मां ने पुलिस को आरोपियों के विरुद्ध तहरीर दी। सीओ पीडीडीयू नगर अनिरुद्ध सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

सपा प्रवक्ता मनोज काका ने कहा सरकार हर मुद्दे पर विफल..!!

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज काका ने चंदौली के इस  घटना पर प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा कहा की प्रदेश सरकार बेटियों की सुरक्षा करने में पुरी तरह विफल है , आए दिन लूट, हत्या ,बलात्कार की खबरे सामने आ रही है ।

Post a Comment

Comments