जेल में बंद सपा के पूर्व विधायक से अखिलेश ने की मुलाकात, बोले- BJP ने न्याय को खत्म कर दिया…!!

Akhilesh-yadav-pilibhit


Akhilesh Yadav News :  अखिलेश ने भाजपा सरकार पर निशाना साढ़ते हुए यह कहा की BJP ने न्याय को ख़त्म कर दिया है । इस सरकार में कोई न्याय की उमीद नही कर सकता , सरकार इस काम में संस्थाओं का भी इस्तेमाल कर रही है , अधिकारी बताते है की उनपर ऊपर से बहुत दबाव है ।।

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सोमवार को झांसी जिला कारागार पहुंचें. इस दौरान उन्होंने पिछले 3 महीनों से जेल में बंद समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक दीप नारायण सिंह उर्फ दीपक यादव से मुलाकात की और उनका हाल चाल जाना. मुलाकात के बाद उन्होंने पत्रकारों से वार्ता करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार हर मोर्चे पर नाकाम रही ।

उन्होंने कहा कि BJP सरकार अपनी नाकामी छुपाने के लिए अधिकारियों पर दबाव बनाकर और सपा नेताओं को चिह्नित कर उन्हें बदनाम करने व फर्जी मुकदमों में फंसाने का काम कर रही है. अखिलेश ने कहा कि समाजवादी पार्टी भाजपा के इस अन्याय के खिलाफ लड़ेगी ।।

अखिलेश यादव ने कहा कि शायद यही कारण है कि मुख्यमंत्री खुद इसमें दखल दे रहे हैं. उन्होंने अपने बयान में आगे कहा कि सबका समय आता है. सरकारी इशारे पर विपक्ष के खिलाफ बदले की कार्यवाही दुःखद है. हमें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है और उससे हमें न्याय मिलने की उम्मीद है ।।

Post a Comment

Comments