पोस्टमार्टम रिपोर्ट मे मामला आया सामने ,परिवार ने न्याय मिलने तक अंतिम संस्कार करने से किया इनकार ।

Unnao News : सदर कोतवाली छेत्र के एक गाव की एक छात्रा का शव घर के आंगन में मिला था , चादर और आस पास धब्बों के निशान मौजूद थे ,नाजुक अंग से खुन निकल रहा था ।पिता की तहरीर पर पड़ोसी सुजीत कुमार और कुंवारा के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गयी थी । शुरुवाती जाँच में सिर के पीछे गहरा जख्म होने व फर्श पर सिर पटक कर हत्या की बाते सामने आयी थी ।

दलित छात्रा के प्राइवेट पार्ट मे डाली राड़


परिजनों ने लगाया था दुष्कर्म का आरोप...!!

छात्रा के परिजनो ने प्रारम्भ में ही दुष्कर्म का आरोप लगाया था इसके बाद दुष्कर्म व हत्या की जाँच शुरु की गयी थी । घटना के समय छात्रा घर में अकेली थी । पिता शिक्षामित्र थे जो की पास के ब्लॉक बिछिया में बैठक में शामिल होने गये थे , माता आशा वर्कर है जो की उस समय बाहर थी , छोटी बहन पढ़ने गयी थी पढ़ के घर आयी शव देखा तो चीखी चिल्लाई । माता-पिता ने घटना की जानकारी पुलिस को दी शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया ।

छात्रा के प्राइवेट पार्ट में डाला गया था राड पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में हुआ खुलासा..!!

 दलित छात्रा के पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में सामने आया है की छात्रा के प्राइवेट पार्ट में गंभीर चोट मिली है जो की किसी लकड़ी या राड़ जैसी वस्तु डालने की है ।पैनल और वीडियो ग्राफी के बिच पोस्टमार्टम कराया गया , दुष्कर्म की पुस्टि के लिए स्लाइड बनाई गयी है ,कोतवाल ने बताया की रात में परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया है ।

Post a Comment

Comments