सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव जी के स्वास्थ लाभ के लिए काशी विद्यापीठ के छात्र नेताओ ने किया हवन पूजन । 


mulayam singh ke liye hawan pujan krte chhatranet
मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ लाभ के लिए हवन पूजन करते छात्र नेता ।


Varanasi News -समाजवादी पार्टी के संस्थापक पूर्व रक्षा मंत्री श्री मुलायम सिंह यादव जी की हालत एका-एक बिगड़ गयी उन्हे दिल्ली के गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल मे भर्ती कराया गया , अभी भी उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है , मेदांता के सुपर स्पेसलिस्ट डॉक्टरों की विशेष निगरानी मे नेता जी का इलाज चल रहा है देश भर के बड़े बड़े दिग्गज नेता जी के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की भगवान से कामना कर रहे है, पूरे देश मे दुवाओं का क्रम जारी है ।
   इसी क्रम मे मुलायम सिंह यादव जी के स्वास्थ्य लाभ के लिए सोमवार को बाबा विश्वनाथ की नगरी काशी की पवित्र धरती पर महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय के छात्र-नेताओ ने हवन पूजन किया ।

नौजवानों व किसानों की उम्मीद है नेताजी : संदीप कुमार यादव

काशी विद्यापीठ छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष संदीप कुमार यादव ने कहा की हम नौजवानों , किसानो , गरीबो के मसीहा है नेता जी ,हम सभी छात्र नौजवान किसान् यह उम्मीद करते है की नेता जी जल्द से जल्द स्वस्थ होकर हम सबके बिच मे उपस्थित होंगे ।

नेता जी को हम खून से लेकर किडनी देने को तैयार है : राज सिंह यादव

काशी विद्यापीठ के छात्र नेता राज सिंह यादव ने नेता जी के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए यह कहा की नेता जी के लिए मेरे शरीर का एक-एक अंग ख़ून से लेकर किडनी तक समर्पित है अगर जरूरत पड़ी तो मै नेता जी को अपना एक एक अंग दे दूँगा, बस किसी भी तरह नेता जी जल्द से जल्द स्वास्थ होकर हम सब के बिच आ जाये हम सब की हिम्मत नेता जी ही हैं ।


कार्यक्रम मे मुख्य रूप से पूर्व अध्यक्ष संदीप कुमार यादव , पूर्व महामंत्री अनील यादव , अभिषेक ओझा ,राज सिंह यादव, राकेश मिश्रा , उज्जवल सिंह , अखिलेश यादव , विनोद यादव , विपिन कुमार सहित अनेको लोग मौजूद रहे ।

Post a Comment

Comments