BJP नेता ने BJP के ही मुस्लिम नेता को 'लव जिहाद' में फंसाने के लिए लड़की हायर कर डाली?

kasganj-bjp-leader-rape-case-heir-girl
 16 जुलाई को कासगंज थाने में मामला हुआ था दर्ज ।


प्रिंस कुरैशी पर लगाए गये लव जिहाद और रेप के आरोप से पलटी लड़की, BJP के कासगंज उपाध्यक्ष अमन चौहान पर लगाया साजिश रचने का आरोप!!

Uttar Pradesh के कासगंज (Kasganj) से हाल ही में कथित 'लव जिहाद और दुष्कर्म' का मामला सामने आया था, बात कोर्ट तक भी पहुंची थी लेकिन वहा केस ने अलग ही मोड़ ले लिया, रेप का आरोप लगाने वाली लड़की कोर्ट में अपने बयान से मुकर गई, लड़की ने अब ये बताया है कि उसे मुस्लिम लड़के को झूठे केस में फंसाने के लिए हायर किया गया था। उसने इसका आरोप बीजेपी युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष अमन चौहान पर लगाया है।

Aaj tak से जुड़े आर्येंद्र सिंह की रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की के बयान के आधार पर पुलिस ने BJP नेता अमन चौहान और दो युवकों को गिरफ्तार किया और तीनों को कोर्ट में पेश किया, तीनों आरोपियों को अग्रिम जमानत मिल गई है।

कासगंज का 'लव जिहाद' मामला!

 15 जुलाई को दिल्ली की रहने वाली एक लड़की ने कासगंज के गंजडुंडवारा कस्बा निवासी प्रिंस कुरैशी पर रेप का आरोप लगाया कि, लड़की ने अपनी शिकायत में कहा था कि प्रिंस ने अपना नाम बदलकर उसका रेप किया था।

लड़की ने बताया था कि युवक ने पहले मोनू गुप्ता बनकर फेसबुक पर उससे दोस्ती की जान-पहचान बढ़ाकर मोबाइल नंबर भी एक्सचेंज किया फोन पर बातचीत बढ़ी तो लड़की उससे मिलने के लिए दिल्ली से आ गई लड़की ने बताया दोनों कार में कहीं जा रहे थे, तभी मोनू को उसकी मां का फोन आया. इस दौरान उसने अपनी मां को 'अम्मी जान' कहकर बुलाया तब उसे पता चला कि मोनू मुस्लिम है और उसका असली नाम प्रिंस कुरैशी है, लड़की का आरोप था कि मोनू ने उसका रेप भी किया ।

झूठे केस में फंसाने की क्या थी वजह?

लड़की की शिकायत पर मामला दर्ज हुआ । बात कोर्ट तक पहुंची सुनवाई हुई लेकिन सुनवाई के दौरान केस अलग एंगल पर पहुंच गया, अब लड़की ने ये बताया है कि प्रिंस को रेप और 'लव जिहाद' के मामले में फंसाने के लिए BJP युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष अमन चौहान और दो युवकों ने उसे हायर किया था ।।

लड़की ने अपने ताजा बयान में बताया है कि अमन चौहान और प्रिंस कुरैशी के बीच पैसों के लेन-देन से जुड़ा कोई विवाद हुआ था, इसी का बदला लेने के लिए अमन चौहान ने उसके खिलाफ ये साजिश रची थी ।।

Post a Comment

Comments