अब्दुल्ला का आरोप- 'मेरा पीछा किया जा रहा, BJP कैंडिडेट मेरी हत्या करा सकते हैं'

UP चुनाव: अब्दुल्ला का आरोप- 'मेरा पीछा किया जा रहा, BJP कैंडिडेट मेरी हत्या करा सकते हैं'
साथ ही उन्होंने मंडल मुरादाबाद कमिश्नर के पद पर रहते हुए विधानसभा चुनाव को निष्पक्ष ढंग से नहीं होने कीआशंका भी जताई है. 

रामपुर के एसपी कार्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अब्दुल्ला आजम ने कहा, "कल (शनिवार) तक यह साजिश थी कि किसी तरीके से मेरा नामांकन गलत तरीके से रद्द करा दिया जाए, लेकिन वह ऐसा नहीं करा सके."

उन्होंने आरोप लगाया कि अब नई साजिश के तहत मेरा पीछा किया जा रहा है. साथ ही मुझे किसी फर्जी मुकदमे में दोबारा जेल भेजने की तैयारी हो रही है. उन्होंने कहा कि मुझे किसी हादसे में कुछ भी हो सकता है.

एसपी प्रत्याशी ने आरोप लगाते हुए कहा, "बीजेपी के स्वार या रामपुर शहर के उम्मीदवार मेरा किसी रोड एक्सीडेंट में या किसी भी तरीके से माहौल खराब करके या मेरे ऊपर हमला कराकर मेरी हत्या करा सकते हैं."

उन्होंने कहा, "मेरे पास इस बात की पूरी खबर है कि सड़क दुर्घटना या किसी भी तरीके का हिंसा करके मेरे साथ या नसीर चाचा के साथ, विजय सिंह जी के साथ या अमरजीत साहब के साथ कोई भी घटना हो सकती है."

अब्दुल्ला ने कहा, "मैं चुनाव आयोग से इस बात की अपील करूंगा कि वह रामपुर के मामले में दखल दे और मुरादाबाद मंडल के कमिश्नर का यहां से तबादला होना चाहिए, ताकि यह निष्पक्ष चुनाव हो सके."

उन्होंने आगे कहा, "जो कमिश्नर महोदय हैं वह सिक्किम कैडर के हैं. वह पहले 5 साल के लिए डेपुटेशन पर आए थे फिर 1 साल का एक्सटेंशन हुआ, फिर 2 साल का एक्सटेंशन हुआ, जो कि खुद में जो डेपुटेशन कानून के खिलाफ है."

अब्दुल्ला ने कहा, "ऐसी कौन सी वजह है जो वह (मुरादाबाद मंडल के कमिश्नर) इतने लंबे समय से इसी मंडल में हैं. वह पहले रामपुर के जिला अधिकारी रहे और उसके बाद उनको मुरादाबाद मंडल का कमिश्नर बना दिया गया. क्या और अधिकारी नहीं है उत्तर प्रदेश में?"

Post a Comment

Comments