यूपी की महिला मंत्री को पीटता है पति ,ऑडियो वायरल होने से मचा हंगामा , समाजवादी पार्टी ने लगाया महिला उत्पीड़न का आरोप ।


भारतीय जनता पार्टी की योगी सरकार में मंत्री स्वाति सिंह एक बार फिर चर्चा में है । इस बार इसकी वजह एक ऑडियो रिकॉर्डिंग है इसमें स्वाति एक पीड़ित से बात कर रही है साथ ही अपनी पीड़ा भी बता रही है इस बातचीत में स्वाति अपने पति भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह पर मारपीट प्रताड़ित करने का आरोप लगा रही हैं तो क्या योगी सरकार की एक महिला मंत्री को उनके पति प्रताड़ित करते हैं? 

महिला बाल विकास मंत्री स्वाति सिंह के ऑडियो से तो यही बात साबित हो रही है इस ऑडियो में दो बातें बहुत साफ है कि उनके पति किसी अवस्थी के मकान पर जबरन कब्जा करते हैं और पुलिस उनकी सुनवाई नहीं करती है और दूसरा है कि उनके साथ मारपीट भी करते हैं स्वाति सिंह यह भी कहती हैं कि हमारी और आपकी बातचीत का पता दयाशंकर सिंह को नहीं चलना चाहिए उन्हें पता चलेगा तो क्या होगा आप समझ सकते हैं हालांकि मंत्री स्वाति सिंह पीड़ित को इंसाफ दिलाने की बात भी कर रही है ।।

समाजवादी पार्टी ने भाजपा की सरकार में महिला उत्पीड़न का लगाया आरोप कहा कि अगर भाजपा सरकार में उनकी मंत्री सुरक्षित नहीं है तो आम महिलाओं का क्या सुरक्षित रहेंगी ।

Post a Comment

Comments