समाजवादी पार्टी 300 यूनिट मुफ्त बिजली योजना का संपूर्ण विवरण ।।


समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव ने प्रदेश में ‘300 यूनिट मुफ्त बिजली पाओं, नाम लिखाओं‘ अभियान की घोषणा करते हुए कहा कि 19 जनवरी से समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता घर-घर जाकर इस अभियान का फॉर्म भरा जा रहा है । इसमें कोई छूटे नहीं  यह देखते हुए यह अभियान डिजिटल प्लेटफार्म पर भी चलाया जा रहा है । 

श्री अखिलेश यादव ने पार्टी मुख्यालय, लखनऊ में मीडिया कर्मियों से वार्ता करते हुए अपील भी की कि जिन लोगों के पास बिजली का कनेक्शन है, वह उसी नाम से फॉर्म भरें, जिस नाम से बिजली कनेक्शन है। जिनके पास बिजली कनेक्शन नहीं है वह राशन कार्ड या आधार कार्ड में उल्लेखित नाम ही लिखवाए। 

श्री अखिलेश यादव ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में भी बिजली कनेक्शन है। कुछ महीनों से बिजली के बिल नहीं आने की खबरें हैं, कहीं बढ़े हुए हजारों के बिल आ रहे हैं। इस बार जनता का ऐसा करंट लगेगा कि भाजपाइयों की जमानते जब्त हो जाएगी। खराब मीटर की जगह गुणवत्ता वाले मीटर लगना चाहिए। 

      समाजवादी पार्टी मुफ्त बिजली सहयोग योजना से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें और अपना पूरी डिटेल भरकर योजना का लाभ उठाएं ।।

समाजवादी पार्टी बिजली योजना के लाभ से कोई छूटे नहीं  यह देखते हुए यह अभियान डिजिटल प्लेटफार्म पर भी चलाया जा रहा है । 

 समाजवादी बिजली सहयोग योजना पर रजिस्ट्रेशन के लिए यहां क्लिक करें । 

इस लिंक को खोल कर यहां अपनी पूरी डिटेल दर्ज करें ।।


3 टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

Comments